Slider

सामान्य प्रेक्षक ने प्रत्याशियों के साथ की बैठक

सामान्य प्रेक्षक ने प्रत्याशियों के साथ की बैठक

सामान्य प्रेक्षक डॉ0 पार्थ सारथी मिश्रा (पौड़ी व श्रीनगर ), श्री राजीव रतन (यमकेश्वर व कोटद्वार ) व श्री के0 ए0 दयानंद(चौबट्टाखाल व लैंसडाउन) तथा पुलिस प्रेक्षक श्री अविनाश कुमार और जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 विजय कुमार जोगदण्डे की संयुक्त अध्यक्षता में राजनैतिक पार्टी के प्रतिनिधियों व प्रत्याशियों तथा निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में सामान्य विधानसभा चुनाव-2022 के संबंध में सामान्य समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
सामान्य प्रेक्षक डा0 पार्थ सारथी मिश्रा ने राजनैतिक प्रतिनिधियों व प्रत्याशियों से जनपद में सामान्य निर्वाचन से संबंधित व्यवस्थाओं का फिडबैक और निर्वाचन से संबंधित किसी भी प्रकार की शंका, समाधान व सुझाव प्राप्त करते हुये सभी को आर्दश आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से अनुपालन करने को कहा। उन्होंने निर्वाचन को शांतिपूर्ण पारदर्शिता, गोपनियता और व्यवस्थित तरीके से सम्पादित कराने के लिये सभी से सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि राजनैतिक प्रत्याशियों को किसी भी प्रकार के कैम्पेन तथा प्रचार-प्रसार की मानक के अनुरूप पूर्व अनुमति लेकर ही कार्य करने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने मतदान प्रतिशत को बढाने के लिये राजनैतिक प्रतिनिधियों को भी अपनी ओर से प्रयास करने को कहा।
इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 विजय कुमार जोगदण्डे ने सभी राजनैतिक प्रतिनिधियों से एक बार पुनः निर्वाचन से जुड़े हुये मुख्य-मुख्य बिदंुओं को दोहराया तथा उन बातों को सांझा किया जिसका राजनैतिक दलों व प्रत्याशीयों को अनिवार्य रूप से पालन करना है। उन्होंने कहा कि किसी भी राजनैतिक दल तथा प्रत्याशि की निर्वाचन से संबंधित कोई भी शिकायत अथवा सुझाव हो तो उसको ऑनलाइन और ऑफलइन किसी भी माध्यम से साझा किया जा सकता है। उन्होंने समाधान पोर्टल, 1950 टोल फ्री नम्बर, सी-विजिल, नेशनल ग्रीवंास पोर्टल अथवा जनपद निर्वाचन कंट्रोल रूम0-1368-223176,223779 व 223175 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *