Slider

जल्द शुरू होगा श्रीनगर रोडवेज बस पार्किंग का निर्माण कार्य

जल्द शुरू होगा श्रीनगर रोडवेज बस पार्किंग का निर्माण कार्य
जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने श्रीनगर रोडवेज बस पार्किंग निर्माण को लेकर उपजिलाधिकारी श्रीनगर व संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक लेते हुए निर्माण कार्य को जल्द शुरू कराने हेतु अवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जिलाधिकारी द्वारा रोडवेज पार्किंग के निर्माण के दौरान, रोड़वेज का संचालन एवं पार्किंग इत्यादि की वैकल्पिक व्यवस्था कराने के भी निर्देश दिए। साथ ही उपजिलाधिकारी श्रीनगर को रेखीय विभाग के अधिकारियों के साथ उत्तराखंड परिवहन निगम की भूमि का निरीक्षण करने को कहा।
जिला कलेक्ट्रेट भवन के एनआईसी कक्ष में आज जिलाधिकारी डॉ जोगदंडे ने श्रीनगर रोडवेज पार्किंग निर्माण हेतु सम्बंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान जिलाधिकारी ने पार्किंग के डीपीआर/नक्शे का अवलोकन कर, सम्बंधित अधिकारी से डिजाइन आदि की जानकारी ली। उन्होंने सम्बंधित उत्तराखंड परिवहन निगम के अधिकारी को निर्देशित किया कि पार्किंग की संपति पंजिका, खाता खतौनी तथा शासनादेश प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होनें कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि श्रीनगर में रोडवेज पार्किंग का कार्य जल्द शुरू करें।
इस दौरान उत्तराखंड परिवहन निगम के डिपो इंचार्ज अशोक काला ने बताया की श्रीनगर में ही उत्तराखंड परिवहन निगम की भूमि मौजूद है जहाँ से अस्थायी पार्किंग का संचालन किया जा सकेगा। जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि रोडबस संचालन हेतु समुचित सुगम सुविधा मुहेया कराये जाए। कहा कि वर्कशॉप, शौचालय व कार्यालय, पेयजल, विधुत आदि की समुचित व्यवस्था उपलब्ध कराया जाए।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी श्रीनगर अजयवीर सिंह उप जिलाधिकारी पौड़ी आकाश जोशी,
अधिशासी अधिकारी ग्रामीण निर्माण विभाग संजय शर्मा, सहायक अभियंता विशाल चौहान, अपर सहायक अभियंता सुशील सिह, उत्तराखंड परिवहन निगम के अशोक काला सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *