Slider

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा का 20 से दून प्रवास, ये रहेगा शेड्यूल

देहरादूनः भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा 20 अगस्त को सुबह 10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सरकार के मंत्री और पार्टी के तीनों प्रदेश महामंत्री उनकी अगवानी करेंगे। इसके बाद भानियावाला, छिदरवाला, नेपाली फार्म, रायवाला और फिर हरिद्वार में भूपतवाला के नजदीक स्थित होटल तक उनका स्वागत किया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनवीर चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 20 अगस्त को सबसे पहले दो से साढ़े तीन बजे तक भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसदों व विधायकों की बैठक लेंगे। तीसरी बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी मंत्रियों और विभिन्न समितियों के साथ मंथन करेंगे। रात्रि में वह प्रदेश टोली के साथ विमर्श करेंगे।

21 अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सैनिकों से संवाद एवं सैनिक सम्मान कार्यक्रम में भाग लेंगे। यह कार्यक्रम रायवाला स्थित एक रिजार्ट में होगा। इसके बाद नड्डा भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्षों, महापौर, ब्लाक प्रमुख, नगर निकायों के अध्यक्ष की बैठक लेंगे। इसी दिन उनका भाजपा कोर गु्रप की बैठक में भाग लेने का कार्यक्रम है। वह हरिद्वार में साधु-संतों का अभिनंदन कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। इसके अलावा नड्डा का संविधान निर्माता डा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण, विचार परिवार के साथ बैठक और इकाई अध्यक्ष के आवास पर जलपान का कार्यक्रम भी तय किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *