Slider

रोजगार शिविर 28 सितंबर को

रोजगार शिविर 28 सितंबर को
देहरादून मुख्य विकास अधिकारी नितिका खण्डेलवाल ने अवगत कराया है कि शासन के निर्देशानुसार जनपद में स्वरोजगार योजना को प्रोत्साहन दिए जाने हेतु 28 सितम्बर 2021 को पूर्वान्ह 11ः00 से महिला आईटीआई प्रागंण में एक स्वरोजगार शिविर का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।
उन्होंने प्रधानाचार्य आईटीआई (महिला) को उक्त तिथि में आईटीआई प्रागंण की उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ ही प्रागंण की सफाई व्यवस्था एवं प्रागंण में खड़े वाहनों को अन्यत्र स्थान पर खड़ा करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र देहरादून एवं क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी को नोडल अधिकारी नामित करते हुए दोनों नोडल अधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम का प्रचार’-प्रसार, पात्र आवेदकों, बैंकों एवं कम्पनियों के प्रतिभाग आदि के संबंध में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
मुख्य विकास अधिकारी ने सभी सम्बधित विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये कि जिन विभागों के स्टॉल लगाए जाने हैं वे स्टॉल पर ऐसे अधिकारियों/कार्मिकों को तैनात करे जिन्हें अपने विभाग में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओे की सम्पूर्ण जानकारी हो तथा जो स्टॉल पर आने वाले व्यक्तियों/प्रतिभागियों का संतुष्टिपूर्वक समाधान करतें हुए ऑनलाइन एवं मेन्युअल आवेदन की प्रकिया को पूर्ण करा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *